The news is by your side.

नाली व रास्ते के विवाद में चचेरे देवर ने की भाभी की हत्या

गड़ासे से प्रहार करने के बाद देवर फरार

रूदौली। रास्ते व नाली के विवाद में चचेरे देवर ने भाभी की निर्मम हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी युवक फरार है। वारदात शुक्रवार की सुबह हुई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही छानबीन में जुटी है।
जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव के रहने वाले संतराम गांव के बगल ही स्थित रेलवे फाटक पर छोटीमोटी चाय की दुकान चलाकर परिवार का भरण पोषण करते है।उनके इस काम मे पत्नी रीता 37 वर्ष भी हाथ बटाती थी। पड़ोस में रहने वाले चचेरे देवर से रास्ते व नाली के विवाद को लेकर उसकी रंजिश हो गई थी।आये दिन दोनों के बीच विवाद हुआ करता था। शुक्रवार की सुबह लगभग 6 बजे रीता अपने पुत्र के साथ सामान लेकर गांव के बाहर स्थित चाय की दुकान पर जा रही थी ।रास्ते मे पहले से ही घात लगाए रेलवे लाइन के किनारे बैठे चचेरे देवर ने धारदार हथियार से उसेके ऊपर हमला बोल दिया।हाथ, पैर व पेट पर ताबड़तोड़ हुए हमला से महिला का दाहिना हाथ धड़ से अलग हो गया और लहूलुहान महिला रेलवे ट्रैक के किनारे ही तड़फड़ाने लगी ।महिला से कुछ दूरी पर आगे जा रहा पुत्र रामू जब दौड़ा तो निर्दयी युवक ने उसे भी धक्का देकर नाले में धकेल दिया और घटना को अंजाम देने के बाद मौके फरार हो गया। परिजनों द्वारा महिला को आनन फानन में डायल 100 की गाड़ी से सीएचसी रूदौली लाया गया ।जहा लगभग 20 मिनट इलाज के बाद महिला की मौत हो गई ।सीएचसी पहुचे मृतक महिला के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है।घटना जानकारी होने पर सीएचसी रूदौली पहुचे सीओ डा धर्मेन्द्र यादव ने बताया कि पति संतराम की तहरीर प्रदीप पुत्र राधेश्याम व उसकी पत्नी संगीता पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीमो को रवाना कर दिया गया जल्द ही हत्यारोपी सलाखों के पीछे होंगे।

Advertisements

हत्या के बाद गांव में पसरा सन्नाटा

रूदौली। सुबह सुबह हुई महिला की हत्या के बाद जलालपुर गांव में पूरा दिन सन्नाटा पसरा रहा । गांव में मौजूद दो तीन महिलाये आपस मे मृतका रीता के मिलनसार स्वभाव की चर्चा कर रही थी ।पूछने पर बताया कि किसी तरह छोटी मोटी चाय की दुकान के सहारे ही परिवार की गाड़ी चल रही थी ।मिट्टी का घर बना है वो भी गिरने के कगार पर है ।

इसे भी पढ़े  पगला भारी बिस्फोट : दूसरे दिन 75 वर्षीय शिवपता की भी दूसरी हुई मृत्यु

मामूली विवाद में हत्या से हर कोई हतप्रभ

रूदौली। शुक्रवार की सुबह कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में मामूली विवाद में हुई महिला की धारदार हथियार के प्रहार से हत्या की खबर से हर कोई हतप्रभ है।हत्या के कारणों में अभी तक जो बात सामने आ रही है वो रास्ते का विवाद है । मृतका के पति संतराम ने बताया कि घर के सामने स्थित रास्ते को आरोपी युवक प्रदीप ने झाली झंखाली व काँटो से कुछ दिन पूर्व अवरुद्ध कर दिया था जिसको लेकर मृतका रीता व उसकी पत्नी संगीता से विवाद हुआ था ।जिसको लेकर दोनों के बीच तनातनी भी रहती थी।लेकिन मामूली विवाद नृशंस हत्या में बदल गया लोगो को यकीन नही हो रहा है।

Advertisements

Comments are closed.