सड़क की बदहाली को लेकर कांग्रेस ने नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

अयोध्या। फैजाबाद शहर के हृदय स्थल चौक घंटाघर से एकदरे होकर गुदड़ी बाजार जाने वाली सड़क की बदहाली की समस्या को युवा कांग्रेसियों ने आज नगर आयुक्त के समक्ष रखा।
भारतीय युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला के नेतृत्व में चौक से गुदड़ी बाजार जाने वाली सड़क के नवीनीकरण की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने नगर आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया की शहर के हृदय स्थल पर होने की वजह से यह सड़क अत्यंत ही महत्वपूर्ण है, इस सड़क पर मंदिर एवं इबादत गाह भी है, साथ ही साथ तमाम दुकाने एवं लोहा मंडी भी यहीं है। क्षेत्रीय जनों, व्यापारियों समेत आने जाने वाले अन्य लोग भी इस सड़क की बदहाली की समस्या से परेशान हैं। सड़क के टूटे-फूटे होने की वजह से कई बार लोगों को दुर्घटना का भी सामना करना पड़ता है। इन्हीं सब समस्याओं के निराकरण के लिए युवा कांग्रेस में अपनी आवाज को उठाया। इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला ने बताया कि नगर आयुक्त महोदय ने शीघ्र अतिशीघ्र इस समस्या के निराकरण हेतु आश्वासन दिया है। युवा कांग्रेस इसी तरह आगे भी जनसमस्याओं को उठाकर उनके निस्तारण के लिए हर संभव प्रयास करेगी। जिला उपाध्यक्ष आरिफ आब्दी ने बताया कि इस समस्या के निस्तारण ने निश्चित ही क्षेत्रीय जनों, व्यापारियों समेत अन्य लोगों को राहत मिलेगी।
ज्ञापन देने वालों में वरिष्ठ कांग्रेस नेता एसपी चैबे, पीसीसी सदस्य बृजेश सिंह चैहान, अयोध्या विधानसभा अध्यक्ष मो. बिलाल अंसारी, सेवादल के जिला उपाध्यक्ष संजय कुमार वर्मा, डॉ० विनोद गुप्ता, मो० वसीम, सावन शर्मा, शोभित शुक्ला, मो० कामयाब हुसैन समेत कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

Facebook Comments
इसे भी पढ़े  अवध विवि में रोपित किये गये दो हजार से ज्यादा पौधे