मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव का जाना हाल

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व शिवपाल यादव भी रहे मौजूद

ब्यूरो। उत्तर पदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव के घर जाकर उनका हालचाल लिया और उनके शीघ्र पूर्णतः स्वस्थ होने की कामना की। इस दौरान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व मुलायम सिंह के भाई शिवपाल यादव भी मौजूद रहे। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने मुलायम को कुंभ की पुस्तिका भेंट की इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , शिवपाल सिंह यादव, अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव ने साथ में जलपान भी किया। मुलायम ने उनके यहां आने पर आभार भी जताया।
योगी आदित्यनाथ ने बड़ा दिल दिखाते हुए बीमार चल रहे मुलायम सिंह यादव से मिलने का निर्णय लिया और सोमवार की दोपहर वह मुलायम सिंह यादव के विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास पहुंच गये। योगी आदित्यनाथ व मुलायम व अखिलेश की मुलाकात के दौरान शिवपाल यादव भी पहुंच गये। इसी दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बच्चों से मिले और स्नेहवश उनके साथ भी फोटो खिंचवाई। इससे पहले मुलायम ने फूल देकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया।
रविवार को मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक खराब होने के कारण लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका ब्लड सुगर लेवल काफी ज्यादा हो गया था। लोकसभा चुनाव के बीच जब मुलायम सिंह यादव की तबियत खराब हुई थी भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व मौजूदा रक्षामंत्री उनका हालचाल जानने उनके आवास गये थे।

Facebook Comments