The news is by your side.

देशी तमंचा व कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

गोसाईगंज महादेव घाट के पास पुलिस ने दबोचा

गोसाईगंज। पुलिस अधीक्षक अयोध्या के दिशा-निर्देशन में वांछित वारण्टी की गिरफ्तार तथा एक अवैध देशी तमंचे के साथ मुखबिर की सूचना पर एक युुवक को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के मुताबिक रात्रि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की नीयत से गोसाईगंज महादेव घाट के पास नाजायज अवैध तमंचे के साथ बैठा है, चेकिंग कर रही पुलिस टीम सूचना पाते ही हरकत में आ गयी। और मुस्तैदी से मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर महादेवा घाट जाने वाले मार्ग पर पहुंची वही पुलिस को एक युवक आता दिखाई दिया। पुलिस टीम को देखकर बदमाश ने भागने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहा पुलिस की मुस्तैदी के चलते। उसकी एक न चली और पुलिस टीम ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। और गिरफ्तार कर कोतवाली गोसाईगंज ले आयी कोतवाली में पुलिस ने जब उसकी जामा तलाशी ली तो उसके पास से एक 312 बोर देशी तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया। और जब उससे उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम व पता अखंड प्रताप वर्मा पिता हरिगेन प्रसाद बर्मा काकरिहया पोस्ट रनिवा थाना अहरौली जनपद अंबेडकरनगर बताया। युवक अखंड प्रताप बर्मा को पकड़ने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक श्रीनिवास पांडे, एसआई जेएन त्रिपाठी, कांस्टेबल धर्मेंद्र तोडीवान, मनोज पांडे, छोटू पासवान शामिल थे ,
प्रभारी निरीक्षक श्री निवासी पांडे ने बताया कि पकड़े गए युवक के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है । वही दूसरी तरफ गोसाईगंज कोतवाली पुलिस ने लंबे समय से फरार स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक इन्द्रदेव निषाद पिता राम सबद निषाद रजपलिया पोस्ट बलरामपुर थाना गोसाईगंज जिला अयोध्या वह लंबे समय से फरार था जिसके विरुद्ध स्थाई वारंट जारी किया गया था। फरार स्थाई वारंटी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.