15 विद्यार्थियों का हुआ कैम्पस सेलेक्शन

मत्स्यकीय महाविद्यालय में दयाल ग्रुप आफ कम्पनीज ने किया कैम्पस सेलेक्शन

कुमारगंज। नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मत्स्यकीय महाविद्यालय के 15 विद्यार्थियों का चयन सेलेक्सन के माध्यम से दयाल ग्रुप आफ कम्पनीज द्वारा किया गया। गत दिवस विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित दयाल ग्रुप द्वारा बी एफ एस सी के विद्यार्थियों के लिए आयोजित कैम्पस सेलेक्शन में कुल 23 विद्यार्थियों ने भाग लिया जिनमें 15 को कम्पनी द्वारा आमंत्रित किया गया है।
पिछले कुछ माहों में विश्वविद्यालय की प्लेसमेंट सेल को कुलपति प्रो जे एस संधू द्वारा सुगठित किये जाने तथा सेल को अपनी जिम्मेदारियों को गम्भीरता से निभाने के निर्देश के बाद से काफी आशानुकूल परिणाम सामने आए हैं। विभिन्न विषयों में समय समय पर कराए गए कैम्पस सेलेक्शन की प्रक्रिया के बाद अब तक लगभग 5 दर्जन विद्यार्थी को विभिन्न कम्पनियों व संस्थाओं द्वारा सेवाओं के लिए चयनित किया जा चुका है। विश्वविद्यालय के उपनिदेशक प्लेसमेंट डॉ देवाशीष नियोगी ने बताया कि कुलपति प्रो जे एस संधू के निर्देश के क्रम में शीघ्र ही कृषि महाविद्यालय, उद्यान एवं वानिकी महाविद्यालय तथा पशु चिकित्सा विज्ञान एवं पशु पालन महाविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए भी कैम्पस सेलेक्शन की दृष्टि से संस्थाओं व इन विषयों से सम्बंधित व्यावसायिक कम्पनियों को आमंत्रित किया जाएगा।
दयाल ग्रुप द्वारा आयोजित सेलेक्शन प्रक्रिया के शुभारम्भ पर प्रमुखरूप से कुलपति के ओ एस डी व अधिष्ठाता कृषि महाविद्यालय डॉ पी के सिंह, अधिष्ठाता छात्र कल्याण डॉ डी के द्विवेदी तथा अधिष्ठाता मत्स्यकीय डॉ हरनाम सिंह विशेषरूप से उपस्थित रहे।

Facebook Comments
इसे भी पढ़े  सशक्त समाज के लिए नारी को बनना होगा सशक्त : आनन्दीबेन पटेल