The news is by your side.

बीओबी से लूट प्रकरण में एक गिरफ्तार

मिल्कीपुर। बैंक ऑफ बड़ौदा से बीते मंगलवार को एक लाख रुपए की लूट के मामले में लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कुमारगंज कस्बा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा कुमारगंज से कुमारगंज थाना क्षेत्र के आदिलपुर घोड़वल गांव निवासी सूर्यभान सिंह बीते मंगलवार को बैंक से एक लाख रुपए निकालकर जैसे ही बैंक के बाहर सड़क पर निकले वैसे ही पहले से घात लगाए दो लुटेरों ने पैसे लूट कर बाइक से मिल्कीपुर की ओर भाग निकले थे।।
घटना की जानकारी होते ही कुमारगंज पुलिस ने लुटेरे के बाइक का पीछा करते हुए तेंधा गांव के पास से एक लुटेरे को दबोच लिया तथा मौके से दूसरा लूटेरा भाग निकला। पकड़े गए लुटेरे रामविलास वर्मा पुत्र मंगली प्रसाद वर्मा निवासी सुरा डीह थाना धानेपुर जनपद गोंडा के विरुद्ध पीड़ित बैंक ग्राहक सूर्यभान सिंह ने पुलिस को तहरीर दी थी।
पुलिस ने पीड़ित सूर्यभान की तहरीर पर लुटेरे के विरुद्ध धारा 379, 411 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया वहीं दूसरे लुटेरे के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है फिलहाल दूसरा लुटेरा पुलिस पकड़ से बाहर है। प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज मनोज कुमार सिंह का कहना है कि पकड़े गए लुटेरे के पास से पाँच हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं।

Advertisements
Advertisements
इसे भी पढ़े  किशोरी को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Comments are closed.