The news is by your side.

जनवादी नौजवान सभा की हुई बैठक

ध्वस्त कानून व्यवस्था व जन समस्याओं को लेकर आन्दोलन की बनाई रणनीति

अयोध्या। भारत की जनवादी नौजवान सभा सचिव मंडल की बैठक कचेहरी 18 नम्बर सेड पर जिलाध्यक्ष कामरेड धीरज द्विवेदी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में संगठन के प्रांतीय आवाहन पर 26 जून को प्रदेश में ध्वस्त कानून व्यवस्था, बिजली के दरों में बेतहाशा बृद्धि, बच्चियों के साथ हो रहे यौन हिंसा में रोक लगाने व शहर में जलभराव के निजात के लिए जनौस व जनवादी ई रिक्शा यूनियन के संयुक्त त्वताधान में गुलावबाड़ी से गांधी पार्क तक मार्च निकाला जायेगा और राज्यपाल को सम्बोधित 5 सूत्रीय मांग पत्र व जिलाधिकारी को सम्बोधित 11 शुत्रीय मांग पत्र सौंपा जायेगा।
जनौस जिलाध्यक्ष कामरेड धीरज द्विवेदी ने कहा कि इस समय पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है चारो तरफ अपराधी बेखौफ होकर अपराध कर रहे है,सरकार आंख बंद करके बैठी है जिसके कारण पूरे प्रदेश में भय का बातावरण बन गया है जनता डरी हुई है ।आये दिन बच्चियों के साथ यौन हिंसा और हत्या हो रही है और अपराधी खुलेआम अपराध कर रहा है इसलिए बहरी और गूंगी सरकार को जगाने के लिए संगठन पूरे प्रदेश में आंदोलन कर रहा है।
जनौस जिलासचिव कामरेड शेर बहादुर शेर ने कहा कि आज पूरे शहर में जलभराव की समस्या से पूरे शहर वासी परेशान है लेकिन प्रशासन न तो पानी निकालने की समुचित व्यवस्था कर रहा है और न ही कोई नया रास्ता बना रहा है।पुलिस पैसा लेकर जमीन कब्जा करवा रहे है यही हालात पूरे जिले में है।इन सब समस्याओं को लेकर संगठन पूरी ताकत के साथ 26 जून को आंदोलन करेगा।
बैठक में संगठन के उपाध्यक्ष कामरेड शिवधर द्विवेदी,इकबाल खन्ना,कामरेड रेशमबानो, कामरेड रामजी तिवारी,माकपा के वरिष्ठ नेता व वार एशोसिएशन अध्यक्ष पद के प्रत्याशी कामरेड सीताराम वर्मा,जनौस प्रदेश महासचिव कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी,कामरेड पूजा गौड़ मौजूद रही।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.