तुर्की का विमान दुर्घटनाग्रस्त, 11 की मौत

दुबई/इंस्ताबुल, (रायटर) संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह से तुर्की के इस्तांबुल जा रहा एक निजी जेट विमान ईरान के पर्वतीय क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें सभी 11 यात्रियों की मौत हो गई है।
तुर्की के परिवहन मंत्रालय के आधिकारियों ने कहा कि दुर्घटना में तीन विमानकर्मी सहित कुल 11 लोग मारे गए हैं। तुर्की की मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक दुर्घटना में तुर्की का बिजनेसमैन हुसैन बारसन परिवार के एक सदस्य की भी मौत हुई है।
इस बीच डीएचए न्यूज एजेंसी ने खबर दी है कि बासरन की बेटी और उसके सात मित्र दुबई से एक पार्टी से लौट रहे थे, तभी विमान पहाड़ी क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसमें आग लग गई। हादसे का कारण अभी सामने नहीं आ सका है। बचावदल घटनास्थल के लिए रवाना हो चुका है।
ईरान के नागरिक उड्यन संगठन के प्रवक्ता रेजा जफरजादेह ने बताया कि शहर ए- कोर्ड में विमान एक पहाड़ से टकरा गया और उसमें आग की लपटें उठने लगीं। बचावकर्मी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। विमान से शव को बाहर निकाला जा रहा है और डीएनए टेस्ट के जरिए ही पहचान हो सकेगी।

 

इसे भी पढ़े  राम का दिया ही राम को दिया : विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More